Heart touching : मेरा पहला प्यार

जब मैंने उसे पहली बार देखा तो ऐसा लगा /जैसे मै कोई सपना देख रहा हु / वो उसकी कातिल आँखे , उसके मदहोश कर देने वाले जुल्फे ,  ब्यूटीफुल स्माइल  , हाय क्या लडकी है / ऐसा मन में आ रहा था जैसे वो मेरे लिए ही बनी है / मै कब से उसे ही देख रहा था /तबसे  मेरे पीछे से आवाज आई मैंने मुड के  मैंने देखा उसे उसने मुझसे एक एड्रेस पूछा / मै जैसे ही एड्रेस बता के घुमा अचानक वो लडकी गायब हो गयी / मै उसे चारो तरफ देखा दिखी नही सायद कही चली गयी थी /
फिर मै उसे देखते हुए मुह बनाते हुए कॉलेज चला आया / फिर जैसे ही सीट पर बैठा ही था अचानक मेरी नज़र अपने सीट के पीछे वाली सीट पर पड़ी / वही लडकी मेरे पीछे बैठी थी / तभी सर क्लास में आ गये और मै छुप छुप के उसे ही देख रहा था / पूरी क्लास में मै यही कर रहा था / फिर लंच हुआ वो क्लास से उठ कर कैंटीन में चली गयी / मै भी उसके पीछे पीछे कैंटीन में गया और उसके सीट के सामने बैठ कर उसे ही देख रहा था तब अचानक से उसने मुझे देखा और मैंने अपनी नजर उस पर से हटा ली / ऐसे ही रोज करता था , मुझे उसे छुप कर देखना बहुत अच्छा लगता था / एक दिन रोज की तरह उसे ही देख रहा था अचानक से वो उठी और मेरे पास आकर बोली , आप मुझे रोज घूरते क्यों हो / मै डर गया और लड्खाराते आवाज में बोला नही तो बिलकुल नही ये बोलकर उठकर चला गया / और फिर क्लास में आकर बैठ गया, कुछ देर बाद वो भी क्लास में आई और मुझे देखा और मै उसकी तरफ नही देखा / फिर सारी क्लास में वो मुझे नोटिस कर रही थी की मै उसे देख रहा हु/ की नही / उस दिन के बाद से मै उसे छुप क देखता जब वो मुझे देखती तो मै अपनी नज़र हटा लेता /
एक दिन वो कॉलेज खत्म होने के बाद मेरे पास आई और बोली , मै आपसे फ्रेंडशिप करना चाहती हु /
मैंने पूछा क्यों ?? उसने बताया आप सबसे आछे लगते हो मुझे इस पुरे कॉलेज में  इतना बोलकर उसने हाथ आगे करकर बोला फ्रेंड्स मैंने भी एक स्माइल देकर हाथ मिला लिया /फिर हम दोनों बाते करते हुए पैदल उसके घर पहुच गये / फिर उसने सी u बाय बोला मैंने भी बाय  बोलकरचल दिया /
धीरे धीरे हम दोनों की दोस्ती बढती चली गयी/ हम दोनों एक साथ घूमते movie देखते मस्ती करते etc. इसी तरह २-3 साल बीत गये /
 आज भी वो मेरी बहुत अच्छी फ्रेंड है / लेकिन मै उससे बहुत प्यार करता हु लेकिन कभी बोलने की हिम्मत नही हुई
                                                                                                               by- रोहित मौर्य 

No comments:

Post a Comment

Heart Touching love story : लव नेवर एंड ( पार्ट 2 )

                                                                    पार्ट - 2  उसके बाद उन लोगो का कॉलेज खत्म हो जाता है / 10 साल ब...